Breaking News

फाइनेंस कम्पनी के आॅफिस में घुसकर अकाउंटेंट पर अड़ाई छुरी,लूटे सवा लाख

By Outcome.c :10-02-2018 08:23


भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनियां थाना क्षेत्र स्थित एक फाइनेंस कम्पनी के आॅफिस के अंदर लूट की वारदात हुई है। वारदात में दो अज्ञात आरोपी, आॅफिस के अंदर घुसे। बाद में अकाउंटेंट पर छुरी अड़ाकर आरोपियों ने कलेक्शन के करीब सवा लाख रुपए लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी अकाउंटेंट को धमकी देकर फरार हो गए। घटना के बाद अकाउंटेंट ने संबंधित बागसेवनियां थाने पहुंचकर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

बागसेवनियां थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी सुबोध पांडे पिता सुरेश प्रसाद पांडे उम्र 32 वर्ष निवासी अमराई, की शिकायत पर अज्ञात दो आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा 392 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस का कहना है कि फरियादी सुबोध पांडे, एक प्रायवेट फाइनेंस कम्पनी के अकाउंटेंट हैं। कम्पनी का आॅफिस मकान नम्बर 136 अमराई में है। कल शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे, सुबोध पांडे आॅफिस में काम कर रहे थे। इसी दौरान दो नकाबपोश आरोपी आॅफिस के अंदर घुस आए।

आॅफिस के अंदर आने के बाद आरोपियों ने अपनी पैंट की जेब से छुरियां निकालीं और सुबोध पांडे पर अड़ा दी। बाद में आरोपियों ने आॅफिस के मेन लॉकर में रखे कलेक्शन के एक लाख 21 हजार 500 रुपए लूट लिए और मौके पर से फरार हो गए। घटना के बाद फरियादी सुबोध पांडे ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन पर सूचना दी। सूचना के बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई 

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 

Source:Agency

Rashifal