Breaking News

कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे निर्दोष, फंसाने की कोशिश : सिंधिया

By Outcome.c :10-02-2018 08:18


भोपाल। कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे निर्दोष हैं और उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश में ऐसी बदले की राजनीति नहीं होना चाहिए। 

सांसद सिंधिया शुक्रवार को भोपाल होते हुए मुंगावली-कोलारस जा रहे थे तब पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने यह बात कही। सिंधिया से जब पूछा गया कि कटारे मामले में भाजपा नेताओं के नाम सामने आ रहे तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच होना चाहिए। भाजपा अन्याय की राजनीति करेगी तो कांग्रेस झुकेगी नहीं। कोलारस व मुंगावली चुनाव पर उन्होंने दावा किया कि दोनों जगह लोगों का स्नेह और आशीर्वाद मिल रहा है।

सिंधिया ने देश और प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या को कैंसर बताया। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार रोजगार देने में नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि मप्र में सच्चाई की लड़ाई जारी रहेगी। कांग्रेस आम जनता के साथ हो रहे अन्याय में साथ है और उसके लिए लड़ाई लड़ेगी। पकौड़े को लेकर सिंधिया ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा अब जुमले खत्म हो गए। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार लोगों को नीचा दिखाने का काम कर रही है। वह हर जगह विफल साबित हो रही है।

राफेल पर श्वेत पत्र जारी हो

सिंधिया ने मांग की है कि राफेल मामले में मोदी सरकार को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए जिससे सच देश के सामने आ सके। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार घोषणावीर है, 14 साल से चिंता नहीं की और अभी भी चुनावों के कारण सिर्फ घोषणाएं की जा रही हैं। ये कब पूरी होंगी किसी को पता नहीं। भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ बहुत छलावा किया है।

Source:Agency

Rashifal