Breaking News

वेश्याओं से परेशान होकर शाहिद कपूर ने लिया इतना बड़ा फैसला

By Outcome.c :10-02-2018 07:33


बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गए. शाहिद और मीरा के लिए ये मुसीबत उनका जुहू वाला फ्लैट बनकर आया. पिछले कुछ समय से शाहिद और मीरा अपनी बेटी मिशा के साथ जुहू में sea-facing Praneta फ्लैट में रहते है. शाहिद ने ये फ्लैट उनकी शादी के पहले ही ख़रीद लिया था लेकिन अब इस फ्लैट के कारण उन्हें कई मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है. दरअसल जुहू बीच के पास के इलाके में वेश्यावृति का खतरा बढ़ते ही जा रहा है. वेश्यावृति इलाका शाहिद के घर से सिर्फ आधा किमी की दूरी पर ही है और शाहिद को ये पसंद नहीं आ रहा.

शाहिद के घर के रास्ते में जुहू तारा रोड पड़ता है और ये मांस के व्यापार के लिए फेमस है. अक्सर शाहिद को जुहू बीच के पास के एरिया में वेश्या खड़ी दिखती है. लेकिन कुछ वेश्या ऐसी जगह खड़ी रहती है जहां से शाहिद के घर का गार्डन बिलकुल पास ही है. उनके परिवार वाले ऐसा माहौल देखे शाहिद को ये बिलकुल नहीं पसंद इसलिए उन्होंने इस घर के लिए एक बड़ा फैसला ले लिया. इस मुसीबत को देखते हुए शाहिद और मीरा ने अपना घर बदलने का ही फैसला ले लिया है.

शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ घर ढूंढ़ने में भी बिजी चल रहे है. शाहिद और मीरा की पहली पसंद ब्रांद्रा स्थित काम्प्लेक्स है जहां वो घर देख रहे है. बता दे बांद्रा काम्प्लेक्स में ही इन दिनों रणबीर कपूर रहते है. अब देखना तो ये है कि शाहिद और मीरा अपना नया आशियाना कहा बसाते है.

Source:Agency

Rashifal