Breaking News

मध्य प्रदेश में फिर रिलीज़ नहीं हो पाई ‘पद्मावत’

By Outcome.c :09-02-2018 07:55


मध्य प्रदेश की राजधानी के अलावा इंदौर में गुरुवार को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ फिर रिलीज नहीं हो पाई। इंदौर में करणी सेना ने फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया। करणी सेना के विरोध के कारण राज्य में ‘पद्मावत’ रिलीज़ नहीं हो सकी थी। पुलिस प्रशासन से मिले भरोसे के बाद भोपाल और इंदौर के सिनेमाघर संचालक फिल्म के प्रदर्शन को तैयार हुए। 
इंदौर में फिल्म रिलीज़ किए जाने से पहले बुधवार की रात को विजय नगर स्थित मल्टीप्लेक्स में करणी सेना के प्रतिनिधियों को फिल्म दिखाई गई। उसके बाद भी करणी सेना की ओर से सहमति नहीं जताई गई। करणी सेना ने विजय नगर में प्रदर्शन कर फिल्म के रिलीज़ होने का विरोध किया, नतीजतन फिल्म का प्रदर्शन नहीं हो पाया। दरअसल, करणी सेना इस मुद्दे को 8 राज्यों व लोकसभा चुनाव तक खींचकर ले जाना चाहती थी लेकिन मुद्दे की हवा निकल गई। 

राजधानी के 5 सिनेमाघरों ने यह फिल्म दिखाने की तैयारी कर ली गई थी। सिनेमाघर संचालकों ने यहां सिर्फ शाम के शो चलाने का मन बनाया था। वे इंदौर में फिल्म का प्रदर्शन होने का इंतजार करते रहे। इंदौर में जब फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई तो भोपाल में भी सिनेमाघर संचालक पीछे हट गए। आखिरकार इंदौर और भोपाल दोनों स्थानों पर फिल्म रिलीज़ नहीं हुई। इंदौर और भोपाल दोनों स्थानों पर पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे, मगर सिनेमाघर संचालकों ने ही करणी सेना के खौफ के चलते फिल्म नहीं दिखाई। 

Source:Agency

Rashifal