Breaking News

सलमान के जीजा संग पहली बार दिखीं उनकी हीरोइन

By Outcome.c :08-02-2018 07:56


सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा लवरात्रि फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें उनके अपोजिट न्यूकमर वरीना हुसैन होंगी. फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद बुधवार को पहली बार ये दोनों साथ में दिखे. दोनों मुंबई के बांद्रा में डांस क्लासेज लेकर आते दिखे.

आयुष और वरीना ने अभी से फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. जिसकी शुरूआत उन्होंने डांस प्रैक्टिस से की. पहली बार दोनों को यूं साथ में देखकर फैंस के बीच इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने की बेताबी बढ़ गई है.

सलमान खान ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट के जरिए करोड़ों फैंस की बेताबी को बढ़ा दी थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मुझे लड़की मिल गई है. जिसके बाद एक्टर के शादी की खबरें सुर्खियों में छा गईं. लेकिन ट्वीट के सस्पेंस को 2 घंटे बाद खत्म करते हुए सलमान ने खुलासा किया कि वो लड़की उनके जीजा जी आयुष शर्मा के फिल्म की हीरोइन है, उनका नाम है वरीना.

वरीना टीवी पर मशहूर हुए कैडबरी सिल्क चॉकलेट के एड में नजर आईं थीं. सलमान ने इस एड में देखकर ही उन्हें अपने जीजा जी आयुष के अपोजिट कास्ट किया है.

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. फिल्म को 2018 में ही रिलीज करने का प्लान भी बनाया गया है. अभिराज मिनावाला फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अभिराज कई फिल्मों में अली अब्बास जफर असिस्ट कर चुके हैं. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी.
पिछले दिनों खबर थी कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा, सलमान की फिल्म से डेब्यू कर सकती हैं. लेकिन सारा ने अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ को डेब्यू फिल्म के लिए चुना.
 

Source:Agency

Rashifal