Breaking News

सूरज बड़जात्या फिर तैयार रिश्तों की नई कहानी के साथ, इस बार सलमान...

By Outcome.c :05-02-2018 09:16


मुंबई। राजश्री प्रोडक्शंस या बडज़ात्याज़ का नाम आते ही सिर्फ एक भी बात नज़रों के सामने आती है और वो है परिवार, सबका साथ और ढ़ेर सारा 'संस्कारी प्यार।' बड़जात्या अब एक नई फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।

साल 2015 में राजश्री प्रोडक्शंस ने सलमान खान के साथ फिल्म प्रेम रतन धन पायो बनाई। फिल्म ने 210 करोड़ 16 लाख रूपये की कमाई की जबकि सलमान और सूरज बड़जात्या इससे कहीं अधिक की उम्मीद कर रहे थे। उसके बाद से बड़े परदे से दूर रहे सूरज अब अपनी नई फिल्म प्लान कर रहे हैं। ख़बर है कि उनकी अगली फिल्म की कहानी तैयार हो गई है। हालांकि स्टोरी को लेकर कोई खुसाला तो नहीं किया गया है लेकिन बताया जा रहा है कि इस बार की कहानी चार अलग अलग किरदारों पर आधारित होगी। ये इन चारों के रिश्तों की कहानी और सभी किरदार बराबरी का रोल निभाएंगे। जानकारी ये भी है कि इस बार फिल्म को सूरज निर्देशित नहीं करेंगे बल्कि उनके असिस्टेंट डायरेक्टर को ये कमान सौंपी जायेगी, जिन्होंने प्रेम रतन धन पायो में काम किया था। वैसे एक बात तो साफ़ है कि इस बार राजश्री की फिल्म में सलमान खान नहीं होंगे। सलमान की डायरी अभी 2019 तक फुल है। इस ईद में रेस 3, फिर दबंग 3 और उसके बाद भारत।

सूरज बड़जात्या और सलमान खान का यूनिक कॉम्बिनेशन रहा है। मैंने प्यार किया से लेकर प्रेम रतन धन पायो तक। दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं और सलमान को जब भी अपनी एक्शन इमेज़ तोड़नी होती है वो बडज़ात्याज़ के साथ बॉक्स ऑफ़िस का दांव खेलते हैं।

Source:Agency

Rashifal