Breaking News

भोपाल एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से निकले 5 जिंदा कारतूस

By Outcome.c :12-01-2018 08:48


भोपाल। राजा भोज एयरपोर्ट पर आज शुक्रवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई जाने वाले एक यात्री के बैग से 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए।

एयरपोर्ट सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल युवक को हिरासत में लेकर संबंधित गांधी नगर पुलिस के हवाले किया। बाद में युवक ने पुलिस को कारतूस का लाइसेंस दिखाया था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर बिना कोई मामला दर्ज किए उसे रिहा किया।

गांधी नगर थाना पुलिस ने बताया कि अरेरा कालोनी भोपाल निवासी मनीष व्यास, आज शुक्रवार सुबह राजा भोज एयरपोर्ट पहुंचे थे। मनीष को एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई के लिए रवाना होना था।

फ्लाइट पर चढ़ने से पूर्व जब एयरपोर्ट सुरक्षा कर्मचारियों ने मनीष व्यास के बैग की चैकिंग की, तो उसमें 0.22 के पांच जिंदा कारतूस मिले। सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल मनीष को फ्लाइट पर चढ़ने से रोका। इसके बाद मनीष व्यास को गांधी नगर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस का कहना है कि थाने पहुंचने पर मनीष व्यास ने अपनी पिस्टल और जिंदा कारतूस का लाइसेंस दिखाया था। पूछताछ में मनीष द्वारा बताया गया कि उसने गलती से जिंदा कारतूस बैग में रख लिए थे।

पुलिस का कहना है कि लाइसेंस को वेरीफाय करने के बाद मनीष व्यास पर को रिहा किया गया। वह आज शुक्रवार शाम एयर इंडिया की फ्लाइट से मुंबई रवाना होंगे।

Source:Agency

Rashifal