Breaking News

लंदन: सिगरेट देने से इंकार करने पर भारतीय मूल के दुकानदार की हत्या

By Outcome.c :11-01-2018 07:12


लंदन (एजेंसी)। भारतीय मूल के एक दुकानदार की लंदन में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। इस दुकानदार की इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि इसने एक नाबालिग को सिगरेट देने से मना कर दिया था।

49 साल के विजय पटेल पर उत्तरी लंदन के मिल हिल एऱिया में शनिवार रात को हमला किया गया था। गंभीर रुप से घायल विजय पटेल को पास के अस्पताल में ले जाया गया। जहां सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से इस उनकी मौत हो गई।

पटेल के परिवारवालों ने उनकी एक तस्वीर जारी करके लोगों से अपील की है कि वो उनके हत्यारों को पकड़ने में मदद करें। इस मामले में 16 साल के लड़के को विजय पटेल की हत्या का दोषी पाया गया है।

स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस का कहना है कि माना जा रहा है कि पटेल की हत्या करने के मामले में तीन आरोपी शामिल थे। पुलिस ने बताया कि पटेल को पहले छाती में चोट लगी, जिससे वह गिर पड़े। पटेल हमले के बाद अपने स्टोर रोटा एक्सप्रेस के पास एक पटरी पर लंदन एंबुलेंस सर्विस को बेहोशी की हालत में मिले, आनन-फानन में उन्हें पास के सेंट मेरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

विजय पटेल अपने परिवार के साथ साल 2006 में लंदन आए थे। जिस वक्त विजय के साथ मारपीट की ये घटना हुई। उस वक्त उनकी पत्नी विभा अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए भारत आई हुईं थी।

Source:Agency

Rashifal