Breaking News

इस खूबसूरत राज्य के ब्रांड अंबेसडर बने ए आर रहमान

By Outcome.c :09-01-2018 06:33


ग्रैमी पुरस्कार से सम्मानित संगीतकार ए आर रहमान को सिक्किम का ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है. सिक्किम रेड पांडा विंटर कार्निवल के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री पवन कुमार चामलिंग ने कहा कि उनका प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए वह रहमान के आभारी हैं. उन्होंने कहा कि सिक्किम से जुड़ने की खातिर अपना बहुमूल्य समय देने के लिए वह रहमान को धन्यवाद देते हैं. हिमालय में स्थित यह छोटा प्रदेश देश के बाकी हिस्सों के लिए सहिष्णुता, करुणा, शांति, अखंडता और सांप्रदायिक सौहार्द का एक उदाहरण है. रहमान राज्य के अपने पहले दौरे पर सोमवार (8 जनवरी) को यहां पहुंचे. उन्होंने कहा कि स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के उत्साह को देख कर वह अभिभूत हो गए.

इस मौके पर रहमान ने सिक्किम का ट्रेडिशनल खादा पहना हुआ था. उन्होंने यहां पहुंचकर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इस मौके पर मुख्यमंत्री चामलिंग ने उन्हें हाथ से बुनी हुई एक कार्पेट तोहफे में दी. यह पहली बार था जब रहमान सिक्किम पहुंचे थे. रहमान के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह मार्च में यहां एक कॉन्सर्ट करने वाले हैं.

यहां चल रहे रेड पांडा विंटर कार्निवल की बात करें तो यह कार्यक्रम 11 दिन चलेगा. इसमें श्रीदेवी, बोनी कपूर समेत कई सेलेब्स के शामिल होने की खबर है. असम की ब्रांड अंबेसडर प्रियंका चोपड़ा अप्रैल में सिक्किम आएंगी. वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म पहुना-दि लिटिल विजिटर्स के प्रीमियर के लिए यहां आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग सिक्किम में ही हूई है.
 

Source:Agency

Rashifal