Breaking News

डायरी में पत्‍नी के नाम के आगे लिखा था सचिन की बेटी सारा का नाम

By Outcome.c :08-01-2018 06:19


मुंबई। दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को फोन पर धमकी देने और भद्दे-भद्दे कमेंट करने वाले 32 वर्षीय देवकुमार मैती को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के महिषादल इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया। उसने सचिन में घर पर 20 बार फोन किया और सारा को अगवा कर लेने की धमकी दी। पूछताछ में उसने जो पुलिस को बताया है वो जानकर आप सोच में पड़ जाएंगे। जी हां उसने बताया कि एक मैच के दौरान उसने सारा को स्‍टेडियम में देखा था और उसी वक्‍त वो उनसे प्‍यार कर बैठा। उसने मन ही मन में सोच लिया था कि वो शादी करेगा तो सिर्फ सारा तेंदुलकर से। और भी कई चौकाने वाली बातें उसने पुलिस को बतायी हैं।

डायरी में सारा को बताया पत्‍नी

देवकुमार मैती की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उसके घर से एक डायरी बरामद हुई। उस डायरी में उसने सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम अपनी पत्नी के रूप में लिखा था। पूछताछ पर उसने बताया कि उसने बस एक बार स्‍टेडियम में सारा को देखा था उसके बाद उसने कभी नहीं देखा। पुलिस के मुताबिक देवकुमार ने डायरी में सारा के कई चित्र खुद से बनाए हैं।

घर वाले बता रहे हैं मानसिक बीमार

देवकुमार मैती के रिश्तेदारों ने बताया कि वो लंबे समय से मानसिक बीमारी से ग्रस्त है। उन्होंने कहा, 'हमें इस बात का अंदाजा तक नहीं है कि वो इस मामले में कैसे उलझा। यहां तक कि वो घर पर भी अपने माता-पिता को प्रताड़ित करता था, हाल ही उसके पिता की मौत हुई थी। पिछले आठ सालों से उसके दिमागी हालत का इलाज चल रहा है।'

आर्टिस्‍ट के तौर पर है पहचान

जानकारी के मुताबिक आरोपी देवकुमार मैती को महिषाडल में आर्टिस्ट के तौर पर जाना जाता है। वह चित्रकारी के लिए इलाके में विख्यात है। पुलिस हिरासत में युवक ने मीडिया से कहा कि वह क्रिकेटर की बेटी से प्रेम करता है और उनसे शादी करना चाहता है। इतना ही नहीं उसने अपने पड़ोसियों से भी कह रखा है कि वह क्रिकेटर की बेटी से शादी करने वाला है।  

Source:Agency

Rashifal