Breaking News

Ragini MMS Returns: अब तक का सबसे बोल्‍ड टीजर

By Outcome.c :03-01-2018 07:11


एकता कपूर की आगामी वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2.2' का फाइनल टीजर रिलीज हो गया है. 6 एपिसोड के इस टीजर को  इंडियन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अबतक का सबसे बोल्‍ड टीजर माना जा रहा है. 3 जनवरी से इसका प्रसारण शुरू होगा. इस वीडियो को बालाजी के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वेब सीरीज में करिश्‍मा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं. टीजर में दो लड़कियों को इंटीमेट होते दिखाया गया है. 'रागिनी एमएमएस 2.2' अपने पहले पोस्‍टर के बाद ही चर्चा में हैं जिसमें करिश्‍मा शर्मा टॉपलेस नजर आई थीं. यह फिल्‍म 'रागिनी एमएमएस' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्‍म है. सिद्धार्थ गुप्‍ता और रिया सेन भी इस वेब सीरीज का हिस्‍सा है. 
बता दें कि इस वेब सीरीज में दो लड़कियों की कहानी दिखाई गई है. जो अपने कॉलेज में कुछ असामान्य घटनाओं की गवाह बनती हैं. दोनों इस रहस्य को सुलझाने के लिए जरूरी बताई गई एमएमएस सीडी की खोज में लग जाती हैं. इस दौरान क्या-क्‍या घटनायें घटती है, इसी पर यह वेब सीरीज आगे बढ़ती है. 

इस वेब सीरीज को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इसके डायरेक्टर हैं सुयश वादवाकर. करिश्‍मा शर्मा इस वेब सीरीज के पोस्‍टर से सुर्खियों में आ गईं हैं और पोस्‍टर में अपने बेाल्‍ड अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. करिश्‍मा शर्मा टीवी की दुनियां का एक जाना-पहचाना नाम है. वे कई चर्चित सीरीयल्‍स में नजर आ चुकी हैं. वे बहुचर्चित टीवी सीरीयल 'पवित्र रिश्‍ता' में नजर आई थीं.
 

Source:Agency

Rashifal