Breaking News

OMG! इस वजह से फ्लॉप हो सकती है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0'

By Outcome.c :02-01-2018 07:46


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यूं तो इस फिल्म को काफी वक्त पहले ही रिलीज किया जाना था लेकिन कभी क्लैश तो कभी एडिटिंग का काम पूरा न होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट लगातार आगे खिसकती गई और अब फाइनली इस फिल्म को इस साल अप्रेल में रिलीज किया जाएगा. बता दें, यह फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है.

हालांकि, फिल्म के सामने अभी भी खतरा मंडरा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अप्रेल में इसके अलावा 3 फिल्में और रिलीज होने वाली हैं. इनमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2', कंगना रनौत की 'मणिकार्णिका' और हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर' का नाम शामलि है. बता दें, बागी का प्रिक्वल बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था और इस वजह से फिल्म का सीक्वल भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाला है.
वहीं 'मणिकार्णिका' कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह इसे लेकर काफी मेहनत कर रही हैं और 'एवेंजर्स- इन्फिनिटी वार' को भी दर्शक पंसद करेंगे क्योंकि भारत में इस हॉलीवुड फिल्म का अच्छा दर्शक वर्ग मौजूद है. अब ऐसे में '2.0' के लिए खतरा बढ़ गया है क्योंकि इसके सामने 3 मजबूत फिल्में खड़ी होंगी. हालांकि, रजनीकांत और अक्षय दोनों ही बड़े कलाकार हैं और उनके कई फैन्स हैं और इस फिल्म का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है.

Source:Agency

Rashifal