Breaking News

रिकी पोंटिंग बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया की टी-20 टीम के कोच

By Outcome.c :01-01-2018 07:22


नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के महानतम कप्तानों में शामिल रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया की टी 20 टीम के कोच बन सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले अगले टी20 वर्ल्डकप के मद्देनजर रिकी पोंटिंग को ये जिम्मेदारी दी जा सकती है. न्यूज कॉर्प की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की रिकी पोंटिंग से इस मुद्दे पर बातचीत जारी है. अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ तो 2020 में होने वाले टी-20 विश्वकप से पहले पोंटिंग ऑस्ट्रेलियाई टीम को कोचिंग देते नजर आएंगे.

टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी भी टी20 में बहुत कमजोर है. ऐसे में माना जा रहा है कि घर में होने वाली इस बड़ी चैंपियनशिप से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस काम को करना चाहता है.

अपनी टीम के  लिए दो बार विश्वकप जीत चुके रिकी पोंटिंग इस साल के शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 मैचों की सीरीज के लिए कोचिंग दे चुके हैं. 43 वर्ष के पोंटिंग अब फरवरी में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में टीम के कोच बन सकते हैं. हालांकि माना जा रहा है कि अभी वह टीम के असिस्टेंट कोच ही होंगे.
2019 में जब टीम के वर्तमान कोच डेरेन लेहमेन का कॉट्रेक्ट पूरा हो जाएगा तो वह पूर्णकालिक कोच बन सकते हैं. आइपीएल में पोंटिंग दिल्ली डेयरडेविल्स के हेडकोच की भूमिका में फिर लौट सकते हैं.
 

Source:Agency

Rashifal