Breaking News

लोहिया आटो बढ़ाएगी अपना उत्पादन

By Outcome.c :25-12-2017 07:45


देश के प्रमुख लोहिया ग्रुप की वाहन बनाने वाली इकाई लोहिया आटो अपने व्यापार को और विस्तार देने के ऊपर विचार कर रहा है. कम्पनी की योजना 2021 तक अपना एक नया कारखाना लगाने की है. ख़बरों के मुताबिक़ इस प्रोजेक्ट के तहत कंपनी 100 करोड़ रुपए तक निवेश कर सकती है. दरअसल कंपनी का मानना है कि आने वाले समय में कंपनी के वाहनों की डिमांड और बढ़ेगी. इस डिमांड को पूरा करने के लिए नए प्लांट की आवश्यकता होगी.

लोहिया आटो इंडस्ट्रीज के सीईओ आयुष लोहिया ने एक बायां जारी करते हुए कहा है कि, 'कंपनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के पोर्टफोलियो को भी दोगुना कर लगभग 20 माडल करना चाहती है जिसमें एक ई बाइक शामिल होगी.' लोहिया के ताजा बयान में कहा गया है कि, 'हमारे नए विनिर्माण कारखाने में 100 करोड़ रुपए निवेश करने की योजना है जो कि 2021 तक अस्तित्व में आएगा.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'कंपनी प्रस्तावित नए कारखाने के लिए तेलंगाना, आंध्र प्रदेश व महाराष्ट्र सहित विभिन्न राज्यों के साथ बात कर रही है. नए कारखाने में इलेक्ट्रिक व डीजल दोनों तरह के वाहन बनेंगे.' आपको बता दें कि कंपनी का मौजूदा कारखाना काशीपुर में है जहां दुपहिया व तिपहिया वाहनों का निर्माण किया जाता है. कम्पनी के मुताबिक उसके वहां प्रोडक्शन की क्षमता एक लाख इकाई सालाना है.
 

Source:Agency

Rashifal