Breaking News

रणजी ट्रॉफी में शुरु हुआ क्वार्टर फाइनल मुकाबलों की जंग

By Outcome.c :07-12-2017 06:38


नई दिल्ली: रणजी ट्रॉफी-2017 के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों की जंग आज से शुरु हो गई है. क्वार्टर फाइनल मैचों में टूर्नामेंट के चार ग्रुप की शीर्ष दो स्थान पर रहने वाली टीमें मुकाबला करेंगी और सेमीफाइनल में प्रवेश की राह तलाशेंगी.

क्वार्टर फाइनल मैच सात से 11 दिसम्बर के बीच खेले जाएंगे. ग्रुप-ए से कर्नाटक और दिल्ली ने, ग्रुप-बी से गुजरात और केरल ने, ग्रुप-सी से मध्य प्रदेश और मुंबई तथा ग्रुप-डी से विदर्भ और बंगाल ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है.

क्वार्टर फाइनल में मौजूदा विजेता गुजरात का सामना बंगाल से जयपुर में, दिल्ली का सामना मध्य प्रदेश से विजयवाड़ा में, केरल की भिड़ंत विदर्भ से सूरत में और कर्नाटक का मुकाबला 41 बार की विजेता मुंबई से नागपुर में होगा.

टूर्नामेंट में सभी की निगाहें गुजरात पर हैं. गुजरात ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में खेले गए अपने छह में से पांच मैचों में जीत हासिल की है. हालांकि टीम पर अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह के न होने से कुछ असर पड़ सकता है.

मुंबई के क्वार्टर फाइनल में सबकी निगाहें धवल कुलकर्णी और विजय गोहिल पर होंगी. बल्लेबाजी में सिद्धेश लाड और युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ पर होंगी.

Source:Agency

Rashifal