Breaking News

ट्वीट ऐसा किया कि ट्रंप से बाजी मार ले गए ओबामा

By Outcome.c :07-12-2017 06:27


अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपने ट्विट्स को लेकर भले ही आए दिन सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन 2017 का सबसे पसंदीदा ट्वीट करने का खिताब उनके पूर्ववर्ती बाराक ओबामा की झोली में गया है।
ट्विटर के इस साल के रिव्यू लिस्ट के मुताबिक, वर्जीनिया के शर्लोट्सविले में भड़की नस्लीय हिंसा को लेकर अगस्त में ओबामा का ट्वीट न सिर्फ 2017 का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट बना, बल्कि यह 30 करोड़ से भी अधिक यूजर्स वाले ट्विटर के इतिहास का भी सबसे पसंदीदा ट्वीट रहा। ओबामा ने नेल्सन मंडेला की 1994 में प्रकाशित आत्मकथा के उद्धरण को ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था, 'कोई भी व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के शरीर के रंग, उसकी पृष्ठभूमि या धर्म के आधार पर उसके लिए नफरत लिए पैदा नहीं होता।'
ओबामा का यह ट्वीट दूसरा सबसे ज्यादा रीट्वीट किया जाने वाला ट्वीट भी बना। सबसे ज्यादा रीट्वीट फूड चेन वेंडी के चिकन नगेट्स वाले ट्वीट को किया गया। ट्रंप हालांकि सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले नेता रहे, लेकिन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने टॉप टेन ट्वीट में उनका एक भी ट्वीट शामिल नहीं हो सका। गौरतलब है कि ट्विटर पर ओबामा के 9.76 करोड़ फॉलोअर्स हैं, जबकि ट्रंप के 4.4 करोड़ फॉलोअर्स हैं।

Source:Agency

Rashifal