Breaking News

फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ गलत- नाना पाटेकर

By Outcome.c :30-11-2017 09:38


फिल्म पद्मावती के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर फिल्म इंडस्ट्री डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के सपोर्ट में खड़ी दिखी है. अब दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने पद्मावती विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि फिल्म तथ्यों पर होनी चाहिए, उसमें छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए.

नाना पाटेकर ने कहा, मैंने फिल्म नहीं देखी है. हम फिल्म मनोरंजन के लिए बनाते हैं. फिल्म तथ्यों पर होनी चाहिए, उसके साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. जिससे समाज में तनाव पैदा हो. मेरी किसी फिल्म को लेकर तो कभी कोई तनाव पैदा नहीं होता. ऐसे तो बाजीराव मस्तानी में भी कोई गाना नहीं होना चाहिए था, पर था, तो क्या किया जा सकता है.

जब बंद हो गई फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग

नाना पाटेकर ने पद्मावती के विरोध की आड़ में दी जा रही धमकियों की भी निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह का विरोध गलत है. आज भंसाली दिल्ली गए हुए हैं, पर जो लोग धमकियां दे रहे हैं, मारने की बात कर रहे हैं, दीपिका का नाक-कान काटने की बात कर रहे हैं, मैं उनका समर्थन नहीं कर सकता। यह एकदम गलत है.

पद्मावती पर रोक लगाए केंद्र, नहीं तो इतिहास याद रखेगा: तोगड़िया

वहीं विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने फिल्म पद्मावती पर हमला करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार फिल्म पर रोक लगाए नहीं तो सिनेमा घर में जो होगा वो इतिहास देखेगा.

Source:Agency

Rashifal